‘What's up Celebrities’ updates readers on latest development in celebrities’ professional and personal life. Breaking the biggest stories in celebrity and entertainment news. Get exclusive access to the latest hollywood, bollywood and bhojpuri stories, photos, and video.

पवन सिंह और काजल राघवानी के लाजवाब अभिनय से सजी की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया ने बिहार के सिनेमाघरों में बम्पर ओपे...

Pawan Singh Kajal Raghwani Maine Unko Sajan Chun Liya relases with bumper opening in Bihar

पवन सिंह और काजल राघवानी के लाजवाब अभिनय से सजी की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया ने बिहार के सिनेमाघरों में बम्पर ओपेनिंग ली है. ईद पर भव्य पैमाने पर बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के गायिकी के सिरमौर व एंग्रीयंग मैन पवन सिंह और काजल राघवानी के लाजवाब अभिनय से सजी की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया ने बिहार के सिनेमाघरों में बम्पर ओपेनिंग ली है. ईद पर भव्य पैमाने पर बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है. ईद मुबारक के त्यौहार पर यह फिल्म दर्शकों के लिए पवन सिंह की तरफ से ईद का तोहफा है. फ़िल्म को दर्शकों का खूब प्यार, आशीर्वाद मिल रहा है. काफी दिनों बाद एक साथ आई पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी काफी लुभा रही है. साथ ही साथ आम्रपाली दूबे और अंजना सिंह का स्पेशल सांग भी दर्शकों का मन मोह लेता है. बाकि फ़िल्म के सभी कलाकारों का जीवंत अभिनय बहुत पसंद आ रहा है.

उल्लेखनीय है कि अम्बर खुशी फ़िल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया था. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को बहुत ज्यादा पसंद किये जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों मे बेसुमार उत्साह पैदा कर दिया था.


आये दिन भोजपुरी फिल्मो के गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे है, ऐसे में पावरस्टार  पवन सिंह की बहुचर्चित फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" का एक गाना बलमुआ के गांव में एक दिन में 2 मिलियन क्रॉस कर चूका है। फिल्म के निर्माता ऐस पी चौधरी अपनी फिल्म के बारे में बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात किया और बताया की फिल्म ईद के शुभ अवसर पर रिलीज होगी।

फिल्म के सह निर्माता सत्येंद्र कुमार तिवारी, विमलेश सिंह व मधुरेन्द्र सिंह हैं. कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह हैं. लेखक सुरेन्द्र मिश्रा व प्रमोद शकुंतलम हैं। फिल्म के संगीतकार छोटे बाबा हैं. गीतकार मनोज मतलबी, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल व जाहिद अख्तर हैं. फिल्म का गीत-संगीत बहुत कर्णप्रिय है. संकलन दीपक जऊल, नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ एस मल्लेश, कला नाजिर शेख का है. फिल्म प्रचारक सोनू निगम और रामचन्द्र यादव हैं. मुख्य भूमिका में पवन सिंह, काजल राघवानी, प्रीति विश्वास, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, उमेश सिंह, बिपिन सिंह, बालेश्वर सिंह, अयाज़ खान, अमित शुक्ला, जस्सी पा जी, लोटा तिवारी, संजीव मिश्रा, सोनिया मिश्रा, आर के गोस्वामी एवं मेहमान भूमिका में आम्रपाली दूबे व अंजना सिंह हैं.

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह एक फिर से बॉलीवुड के किंग सलमान खान को टक्कर देने वाले हैं. यह खबर आपको थोड़ी सी चौकायेगी. दरअसल मामला इन दोनों सुपरस्टारों की फ़िल्म से जुड़ा हुआ हैं क्योकि हर साल पवन सिंह का टक्कर सलमान खान से फिल्मों को लेकर अक्सर होता रहता हैं. खबर है कि इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वाहवाही लूट रही है. इस ईद पर पवन सिंह अभिनीत फिल्म"मैंने उनको सजन चुन लिया"रिलीज हो रही हैं.

फ़िल्म में पवन के साथ काजल राघवानी की जोड़ी बनाई गई है. अम्बर खुशी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता बुच्ची सिंह, एसपी चौधरी व अजय चौधरी है ,जबकि छायाकंन व निर्देशन देवेंद्र तिवारी ने किया है, संगीत दिया है छोटे बाबा व गीत लिखे है मनोज मतलबी ,सुमित चंद्रवंशी,जाहिद अख़्तर व प्रचारक सोनू निगम है.

वही बॉलीवुड के किंग सलमान खान की फ़िल्म"भारत"भी ईद के मौके पर  रिलीज किया जा रहा है. बहरहाल" मैंने उनको सजन चुन लिया" पूरी तरह से रोमांटिक परिवारिक संगीतमय फ़िल्म है. फ़िल्म की कहानी टाईटल को हद तक जस्टिफाई करता है. दिलचस्प बात है कि ट्रेड पंडितो ने अभी से ही कहना शुरू कर दिया है फिल्‍म अच्‍छी कमाई करेगी.

उल्लेखनीय यह है कि वर्ष 2016 से बॉलीवुड और भोजीबुड के स्टारों के साथ टक्कर का सिलसिला शुरू हुआ है. वर्ष 2016 में पवन सिंह की फ़िल्म गदर रिलीज हुई थी यह फ़िल्म सलमान खान की फ़िल्म सुलतान भाड़ी पड़ी थी, यह फ़िल्म सफलता एक नया मुकाम हासिल किया था.

अगर बात करे 2017 कि उस वर्ष पवन सिंह की फ़िल्म धड़कन रिलीज हुई थी यह फ़िल्म ट्यूबलाइट के बराबरी का टक्कर दिया था. 2018 में पवन सिंह की फ़िल्म "वांटेड" इस फ़िल्म के सामने सलमान की किक फीका पड़ गई थी. ये तमाम फिल्मे ईद पर ही रिलीज की गई थी. पवन इस सफलता को लेकर हमेशा से बोलते आ रहे है ,दर्शक मेरा भगवान है, यह दर्शकों का प्यार है.

1 comment:

  1. गर्व होता है मुझे ऐसे राइटर पर जिन्हों भोजपुरी इंडस्ट्री को और साथ मे इस इंडस्ट्री के लोगो को वर्ल्ड स्टार बनाया मुझे शर्म आती है भोजपुरी इंडस्ट्री पर इतना कुछ देने के बाद भी भोजपुरी इंडस्ट्री ने ऐसे राइटर को साइड किया है मैं उन सभी डायरेक्टर प्रोड्यूसर सिंगर को कहूंगा कि आपने बहुत गलत किया बैक टू बैक हिट देने के बाद भी मौका नही दिया गया हरदम घात ही किया गया स्ट्रगल टाइम पर इन्ही के गाने से आपको स्टारड्रोम मिला और आज आपलोग इनको अनदेखा करने लगे बधाई हो ऐसी घटिया इंडस्ट्री को।

    ReplyDelete