‘What's up Celebrities’ updates readers on latest development in celebrities’ professional and personal life. Breaking the biggest stories in celebrity and entertainment news. Get exclusive access to the latest hollywood, bollywood and bhojpuri stories, photos, and video.

 दिनेश लाल यादव और मोनालिसा का भोजपुरी गाना 'प्यार वाली बात होखे दा' यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस जबरदस्त ड...

मोनलिसा और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

 दिनेश लाल यादव और मोनालिसा का भोजपुरी गाना 'प्यार वाली बात होखे दा' यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

फैन्स मोनालिसा के अलग अंदाज को काफी पसंद करते हैं. एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. उनका बोल्ड अवतार दर्शकों को खूब पसंद आता है. एक्ट्रेस टीवी से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. मोनालिसा अपने जबरदस्त डांस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. यही वजह है कि फैन्स उनकी फिल्मे और लेटेस्ट सॉन्ग आने का हमेशा इंतजार करते रहते हैं. मोनालिसा उन भोजपुरी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर काफी अधिक फॉलोअर्स हैं.



एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके ये फैन्स उनकी एक झलक देखने के लिये हमेशा बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं. वह अपने चाहने वालों से अक्सर इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बातचीत करती रहती हैं.

एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. इन दिनों मोनालिसा का एक भोजपुरी गाना 'प्यार वाली बात होखे दा' यूट्यूब पर छाया हुआ है. गाने में एक्ट्रेस दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ संग रोमांस करती नजर आ रही हैं.



मोनालिसा गाने में साड़ी पहने बेहद बोल्ड लग रही हैं.  अपने इस बोल्ड लुक से उन्होंने गाने में चार चांद लगा दिये हैं. निरहुआ और मोनालिसा गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं. ये भोजपुरी गाना एक्ट्रेस के चाहने वालों की जुबां पर चढ़ा हुआ है.

मोनालिसा और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का भोजपुरी सॉन्ग 'कस के दबा दा ए संईया' का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। इस वीडियो में मोनालिसा और निरहुआ की केमिस्ट्री को काफी शानदार तरीके से पेश किया गया है। गाने का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर सॉन्ग है। आप भी यहां देखिए इस जोड़ी का यह गाना।

भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा भले ही अब फिल्में नहीं कर रही हों लेकिन उनकी फिल्में और गाने अभी भी काफी पसंद किए जाते हैं। दिनेश लाल यादव के साथ मोनालिसा का ऐसा ही एक रोमांटिक गाना 'जोबना कस के दबा दे सईंया' काफी पसंद किया गया था। आप भी देखें इस गाने का वीडियो।

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों फिल्मों से दूर है। मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रख दिया है और यहां पर भी मोनालिसा धमाल मचा रही है लेकिन इन सबके बीच मोनालिसा आज भी अपने गाने और डांस से फैंस के दिलों पर राज कर रही है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर मोनलिसा और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा की हॉट अदाएं देखने को मिल रही है। तो साथ ही मोनालिसा और निरहुआ को रोमांटिक अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए है।

दरअसल मोनालिसा और निरहुआ का एक गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने के बोल ‘प्यार वाली बात होखे दा’ है। इस गाने में मोनालिसा और निरहुआ का हॉट डांस देखने को मिला है। दोनों को जबरदस्त कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है। जिस वजह से यू-ट्यूब पर वीडियो धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर एसआरके म्यूजिक (SRK Music) पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन लोगों ने देखा है। तो वहीं, हजारो लोगों ने अब तक मोनालिसा और निरहुआ के गाने पर कमेंट किया है।

0 coment�rios: